Wednesday 20 May 2020

उपमण्डल थुनाग से मुख्यमन्त्री राहत कोष में योगदान देने वाला पहला युवक मण्डल शूरडधार।


AAS 24newshpसिराज
    लीलाधर चौहान
  कोरोना महामारी से पैदा हुए संकट के बीच देशहित में सहयोग सहयोग करने वालो की कमी नहीं है। इसी उद्देश्य से उपमण्डल  करने वालो की कमी नहीं है। इसी उद्देश्य से उपमण्डल थुनाग के अन्तर्गत देवता कमेटियां, महिला मण्डल व गैर सरकारी संगठन प्रतिदिन भरपूर आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। कोरोना से निपटने हेतु उपमण्डल थुनाग से आज पहला युवक मण्डल शूरडधार कल्हणी मदद के लिए आगे आया। इस युवक मण्डल की ओर से प्रधान पदम देव व सदस्य यश कुमार ने मू0 5,100 रुपये, माता सोलह सुरगनी शिकारीवाली प्रबन्धक कमेटी कल्हणी की ओर से प्रधान डोले राम ने मू0 5,100 के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं।   उपमण्डलाधिकारी ने उक्त युवक मण्डल व देवता कमेटी का तहदिल से धन्यवाद कियां।
 इसके अलावा पेन्शनर ग्राम पंचायत चियूणी की ओर से शिक्षा विभाग से सेवानिवृत श्री फते सिंह ठाकुर ने मू0 51,00 का चेक  मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भंेट किया है। फते सिंह ठाकुर ने उपमण्डलाधिकारी को बताया कि कोरोना से पैदा हुए संकट के बीच वे क्षेत्र के लोगों को देशहित में सहयोग करने के लिए  तथा लोगों को सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। इससे पहले भी वे मुख्यमन्त्री राहत कोष में विभिन्न संगठनों के माध्यम से आर्थिक सहयोग कर चुके हैं। उपमण्डलाधिकारी ने इस प्रयास के लिए उनकी सराहना की तथा पेन्शनर ग्राम पंचायत चियूणी द्वारा किए गए इस महत्वपूर्ण योगदान के लिए उनका तहदिल से आभार व्यक्त किया।

     

No comments:

Post a Comment

जंजैहली के पदम सिंह उर्फ सेठी हत्याकांड में दो आरोपियों को 4 दिन का रिमांड

धारा 302 सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मामला है दर्ज , दो आरोपी हिरासत में 10 अन्य लोगों से पूछताछ जारी,   डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर के खिलाफ...