Sunday 12 April 2020

हिमाचल प्रदेश एक्स सर्विसमैन लीग थुनाग द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 51000 का योगदान

“हि0प्र0 एक्ससर्विसमैन लीग थुनाग” ने 51 हजार का दिया योगदान।

 AAS 24newshp सिराज 
 लीलाधर चौहान
                       कोरोना वायरस से उत्पन्न आपदा की इस घड़ी में हि0प्र0 एक्स सर्विसमैन लीग थुनाग ने 51,000/- रुपये का चेक हि0प्र0 कोविड सोलिडरिटी रिसपाॅन्स फण्ड हेतु सौंपा है तथा कहा कि यदि अन्य सेवाओं जैसे राशन की होम डिलिवरी, कानून व्यवस्था आदि हेतु जरुरत पड़े तो संघ स्वेच्छा से मदद करने के लिए तैयार है। यह जानकारी देते हुए उपमण्डलाधिकारी थुनाग सुरेंद्र मोहन  ने इस पहल के लिए संघ का स्वागत किया तथा कहा कि यदि जरुरत पड़ी तो संघ की सेवाएं ली जाएंगी। इसके साथ महिला मण्डल बखलवार की महिलाओं ने स्वयं निर्मित 100 माॅस्क उपमण्डलाधिकारी को भेंट किए जो आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति में लगे दुकानदारों, सब्जी विक्रेताओं, राशन वितरकों, मालवाहकों आदि को सुरक्षा हेतु प्रदान किए जाएंगें। उपमण्डलाधिकारी ने संघ के पदाधिकारियों व महिला मण्डल बखलवार को सैनिटाइजर देकर धन्यवाद किया।
उपमण्डलाधिकारी ने कहा कि उपमण्डल में होम क्वारंटाइन किए गए सभी व्यक्तियों का स्वास्थ्य सामान्य चल रहा है तथा दूसरे राज्यों से आए लगभग 90 प्रतिशत व्यक्ति 14 दिन का क्वारंटाइन समय पूरा कर चुके हैं। इसके अलावा उपमण्डल में कर्फ्यू व लाॅकडाउन का सख्ती से पालन हो रहा है तथा बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबन्ध है।
 उपमण्डलाधिकारी ने क्षेत्र के सभी लोगों से अनुरोध किया कि अनावश्यक रुप से घर से बाहर न निकलें  व बच्चों को भी घर से बाहर न निकलनें दें, उन्हें घर के अन्दर ही खेलने के लिए कहें। सभी किसान व बागवान भी काम करते समय उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें।

No comments:

Post a Comment

जंजैहली के पदम सिंह उर्फ सेठी हत्याकांड में दो आरोपियों को 4 दिन का रिमांड

धारा 302 सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मामला है दर्ज , दो आरोपी हिरासत में 10 अन्य लोगों से पूछताछ जारी,   डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर के खिलाफ...